डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

बहुत प्रारंभिक संगठन डैशबोर्ड ने स्पष्ट रूप से निम्न-स्तरीय अनुसंधान विश्लेषण करने के लिए स्प्रेडशीट और डेटाबेस का उपयोग किया था, और वे अंततः नए अत्याधुनिक और बहुत अधिक सौंदर्यपूर्ण रूप से आकर्षक ड ैशबोर्ड बन गए जिन्हें हम आज जानते हैं। एकाधिक सॉफ़्टवेयर समाधान और इसे तैयार करना बहुत आसान है और आप एक दस्तावेज़ डैश तैयार करेंगे, और आप उन्हें अपने मौजूदा सिस्टम में शामिल कर सकते हैं (हम बाद में डैश ऐप पर विचार करेंगे)। आप देखेंगे कि राज्य के डैशबोर्ड उत्कृष्ट तथ्य देते हैं। वे लोगों को यह समझाना आसान बनाते हैं कि उनका क्षेत्र या राज्य वास्तव में निर्धारित रणनीतिक आवश्यकताओं के विरुद्ध कैसे आगे बढ़ रहा है और उन व्यक्तियों की ज़रूरतें इतनी महत्वपूर्ण क्यों हैं ताकि आप समुदाय में जीवन को बढ़ावा दे सकें। और फिर गति को महत्वपूर्ण बनाएं, यह असफलताओं से भी स्पष्ट होना चाहिए अन्यथा लक्ष्य छूट जाएंगे और आप लगातार चालू हो जाएंगे। एक रणनीतिक डैशबोर्ड को केवल महत्वपूर्ण उपलब्धियों के बिंदुओं की सहायता से नई पर्याप्त समयावधि कंपनी रणनीति की देखरेख करने के लिए एक रिपोर्टिंग उपकरण के रूप में पहचाना जा सकता है।

यह स्पष्ट और संक्षिप्त है, बिक्री के लिए प्रमुख वस्तुओं पर ध्यान केंद्रित करना – लीड, और आप लक्ष्य बनाम रूपांतरण दरों का % कर सकते हैं। साथ ही, ताजा दृश्य लोगों को आपकी अपनी रणनीति के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने देते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप महीने-दर-महीने अन्यथा वार्षिक जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार हैं। यह डेटापाइन से बाहर निकलता है, वह प्रकार है जो फायदेमंद होगा ताकि आप हर दुनिया में उन लोगों का विज्ञापन कर सकें जो उच्च कीमत वाले क्षेत्र हैं – और इसलिए, आप एक अग्रणी उपभोक्ता खरीद लागत होंगे।

जबकि आप डैशबोर्ड से दूर कुत्ते के मालिक या प्रशासक हैं, आप आवश्यकता पड़ने पर इसे संपादित कर सकते हैं। आप संभावित रूप से डैशबोर्ड की पृष्ठभूमि का रंग बदल सकते हैं और एक अच्छा विजेट लगा या बदल सकते हैं। आप शॉर्टकट मेनू पर अधिक संशोधित सुविधाएं उपलब्ध करा सकते हैं।

Sikkimbet – एशिया में ऑनलाइन सट्टेबाजों का सेट! 📃

पर्याप्त समय निर्धारित करें कि आप सबसे पहले ताजा दृश्य देखना चाहेंगे और फिर नीले आयताकार पर क्लिक करें। यह उस स्थिति में उपयोगी हो सकता है जब आपके द्वारा चुनी गई परिस्थितियाँ आपको कई लाभ प्रदान करती हैं। यह आपको घटनाओं से दूर दूसरों के हिस्से की प्रतिक्रिया प्रदान करेगा। हम उनकी स्थितियों की मात्रा के आधार पर नई स्थितियों को खरीदने के लिए नई राशि मीट्रिक को चेक में रखेंगे। हम अपने विकल्पों में से एक शब्द के अनुसार अपने अध्ययन की कल्पना करेंगे। किबाना के शेष टैब के लिए किसी के डैश का आइकन प्राप्त करें।

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

डैश के रूप के अनुसार प्रकटीकरण आवृत्ति निर्धारित करें (त्रैमासिक उचित डैशबोर्ड के बजाय आयु.ग्राम। दैनिक कार्यशील डैशबोर्ड)। हो सकता है कि आपने प्रगति के बारे में बात करने के लिए एक बैठक बुलाई हो और आपको यह एहसास हो कि आपको यह याद नहीं है कि आपने पिछली बैठक में क्या बदलाव खरीदा था? वे आम तौर पर एक उद्यम प्रबंधन कार्यक्रम में रहते हैं अन्यथा बस कागज पर कैद हो जाते हैं – किसी भी तरह से डैशबोर्ड की क्षमताओं से मेल नहीं खाता है। इस वजह से सरकार की टिप्पणी के तुरंत बाद, अनुभव उत्पाद या तो खो जाते हैं या फिर उनकी समीक्षा नहीं की जाती है। इस प्रकार की समस्याएं पूछना महत्वपूर्ण है, फिर भी आप अपने डैश स्टेटमेंट पर बिल्कुल नए समाधान ढूंढने में सक्षम नहीं होंगे। वास्तविक दिन की जानकारी सहायक होती है, हालाँकि, विधि समग्र अध्ययन और जाँच से प्रेरित होती है।

एक बिक्री डैश आपको ईमेल, पीपीसी, सोशल, ब्लॉग बिक्री के लिए तुरंत स्पष्टता देगा, और आप अपनी पसंदीदा विशेषताओं से वेबसाइट ट्रैफ़िक रणनीतियों को जान सकते हैं। बिक्री डैशबोर्ड को आपकी स्वयं की बिक्री सेवा की समझ को उसकी बिक्री दक्षता के अनुरूप प्रस्तुत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। शैक्षिक डैशबोर्ड के संबंध में, उन्हें स्पष्ट, देखने में आसान होना चाहिए और बहुत अधिक गहन अध्ययन प्रदान नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी या आपके ग्राहकों को गलती हो सकती है। आपके सीएमओ के लिए एक बहुत ही रणनीतिक डैशबोर्ड में कुछ अन्य होंगे – प्रोफाइल, बिल्कुल नए गाइड, संसाधन के कारण नए ग्राहक, एमक्यूएल, और आप स्रोत द्वारा एसक्यूएल कर सकते हैं। आप हर दिन जानकारी की जांच कर सकते हैं, और रणनीति को संशोधित करने के लिए तुरंत कदम उठा सकते हैं अन्यथा विज्ञापन बहुत अधिक होंगे कि आप अपने द्वारा प्राप्त अंकों पर प्रहार करेंगे। एक विज्ञापन डैशबोर्ड एप्लिकेशन के साथ, उनका समूह नवीनतम सप्ताह के रुकने से पहले इंतजार करने के बजाय एक बार गिनने के बाद तेजी से बदलाव करते हुए रुझान का पता लगाने में सक्षम होगा।

  • निवेश प्रबंधन पैकेज कार्यक्रम, वर्कफ़्लो को तेज़ करते हैं, और आप समूहों को संरेखित कर सकते हैं।
  • जिसमें – तो यह इनपुट आगे की सीमा के लिए एक उत्साही एसक्यूएल विधेय का स्वागत करता है और उस अध्ययन के परिणामस्वरूप बिल्कुल नया ग्राफ बनता है।
  • टेड वास्तव में एक संस्थापक है और आप क्लियरप्वाइंट मीन्स के जीवनसाथी को नियंत्रित कर सकते हैं और उत्पाद की बिक्री की संभावनाएं रख सकते हैं और आप उत्पाद बिक्री समुदायों को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • दरों और आपके एकीकरण के अलावा, ऐसे कई महत्वपूर्ण टिकट डैश हैं जिन पर आप अपने प्लेटफ़ॉर्म से अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए विचार करना चाहेंगे।
  • सभी बेहतरीन क्रिकेट सट्टेबाजी वेबसाइटें जैसे कि Bet365, Betway, Parimatch, sikkimbet, 10Cric, Dafabet, इत्यादि। किस बेंचमार्क पर जी रहे हैं.

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

जब आप उच्च, उन्नत विश्लेषण सेटों का उपयोग कर रहे हों, या अपनी प्रक्रियाओं पर शोध कर रहे हों और आप समुदाय के साथ-साथ किसी अन्य व्यक्ति के लिए रणनीति बना रहे हों, तो यह वास्तव में सहायक भी है। एक संचालन और आप टीमों को सक्रिय रूप से प्रबंधित करने और एक्सपोज़र से बचने में सहायता करने के लिए एक अंदरूनी ऑडिट टूल आज़माने के लिए डैशबोर्ड को आश्रय दे सकते हैं। एक उत्कृष्ट शेल्टर डैश केवल परिणाम के बजाय समाधान देता है, और आप मानचित्रों से मुख्य फोकस हटा सकते हैं और आप सुरक्षा अनुशंसाओं को बढ़ावा देने के बड़े लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

नवीनतम डैश के बारे में स्पष्ट है, ब्राउज़ करना एक आसान काम है, और आप प्रासंगिक हो सकते हैं। महानगर सार्वजनिक रूप से स्कोरकार्ड में राय को स्वीकार करता है और इसमें स्वयं के दृष्टिकोण अन्यथा पूछताछ के लिए संपर्क का एक बिंदु शामिल किया गया है। यह प्रदर्शित करने के लिए एक शानदार स्कोरकार्ड प्रारूप का उपयोग करता है कि क्या शहर वास्तव में प्रत्येक स्तर के लिए लक्ष्य से ऊपर, ऊपर या नीचे है। इससे आसानी से यह देखना बहुत आसान हो जाता है कि शहर मौद्रिक नवाचार से लेकर कुछ प्रभागों में कैसे कार्यान्वित करने का प्रयास करता है ताकि आप सामाजिक रक्षा कर सकें। लोग प्रत्येक ग्राफ़ के लिए एक फोटो फ़ाइल, एक बेहतरीन पीडीएफ डाउनलोड करते हैं, या एक स्प्रेडशीट के रूप में नवीनतम क्रूर जांच निर्यात करते हैं।

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आवश्यक इच्छाओं तक पहुंचने के लिए कार्य में संशोधन कर सकते हैं। स्मार्टशीट विभिन्न बिक्री डैशबोर्ड के लिए डू वेल थीम प्रदान करती है। यदि आपकी मार्केटिंग रणनीति आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है तो यह एक निर्विवाद रूप से उपयोगी KPI डैशबोर्ड मॉनिटर है। ताज़ा “प्रथम पृष्ठ देखा गया” बिंदु बताता है और आपके ग्राहकों के साथ सबसे पहले बातचीत करने वाले प्रोफाइल की व्याख्या करता है – यदि यह पृष्ठ थोड़ा सा अपग्रेड नहीं किया गया है, तो उच्च रूपांतरण प्राप्त करने के लिए इसे बढ़ाने पर विचार करें। देखें कि उन्होंने केवल सबसे महत्वपूर्ण मेट्रिक्स के लिए ही काम किया है और आप स्पष्ट, स्टेज तक, आसानी से टूटने वाले आर्टवर्क प्लेटफ़ॉर्म के अंदर सभी विवरणों को स्क्रीन करेंगे।

ऑनलाइन सट्टेबाजों का सेट जिन्हें हम रोकते हैं ❌

आपके द्वारा चुना गया ताज़ा मेट्रिक्स आपके पाठकों (आंतरिक/टीम के सदस्यों, बाहरी हितधारकों, या सरकार/कार्यकारियों) पर निर्भर है। दस्तावेज़ डैश एक दृश्य उपकरण है जो एक बॉडी ट्रि sikkimbet क प्रदर्शन लक्षण या किसी अन्य अत्यंत महत्वपूर्ण मेट्रिक्स को महत्वपूर्ण सुझावों तक तुरंत पहुंचने में सक्षम बनाता है। चूंकि पहचान का मतलब है, शोध डैशबोर्ड अध्ययन को प्रतिबिंबित करने के साथ काम करते हैं – गुणात्मक मार्गदर्शन के विपरीत – धारणा प्रदान करने के लिए और आप अपने प्रयासों को दृश्यता प्रदान कर सकते हैं।

2021 में प्रदर्शन करने वाले व्यवसायों को ग्रीष्मकालीन मंदी का सामना करना पड़ेगा? हमने निर्धारित करने के लिए 103,100000 कंपनियों की समीक्षा की

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

उन व्यक्तियों के लिए जो निश्चित रूप से अनिश्चित हैं कि “सही किया” क्या होगा, चिंता न करें – हम आपको कई व्यवस्थापक डैश उदाहरणों का मार्गदर्शन करने की संभावना रखते हैं जिनसे आप संभावित रूप से सीख सकते हैं। आपके अविश्वसनीय अवसरों और आपके स्मार्टफ़ोन से वेब गेमिंग समाधानों की एक अविश्वसनीय श्रृंखला के साथ, आपको लगातार किसी अन्य ऑनलाइन सट्टेबाजी साइट की आवश्यकता होती है। हमारे अपने बड़े आमंत्रित प्रस्ताव, विपणन और विज्ञापन प्रोत्साहन, सक्रिय जुआ उद्यमों, प्रसिद्ध स्थिति वीडियो गेम और भी बहुत कुछ की सराहना करें।

इसे जल्दी और कुशलता से करने का एक अच्छा तरीका एक उत्कृष्ट टिकटिंग कार्यक्रम की नवीनतम सहायता है। सुनिश्चित करें कि सभी सहयोगी समान सुझावों को देखने और उपयोग करने के लिए एक समान मिशन के बारे में चिंतित हैं। अस्पष्ट है कि ट्यून कैसे करें और आप उनके Google सांख्यिकी वेबसाइट आगंतुकों के शोध से परिचित हो सकते हैं?

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

उन व्यक्तियों के लिए जो एक कस्टम रंग शामिल करते हैं ताकि आप एक उत्कृष्ट विजेट बना सकें, यदि इस प्रकार के विजेट एक तुलनीय डैश पर हैं तो आप आसानी से विजेट बी पर एक ही वैयक्तिकृत रंग पा सकेंगे। अपने कुछ अन्य हितधारकों के आश्वासन के साथ एक जीवंत डैश का खुलासा करते हुए, आप सही निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए, सही समय से, सही किसी पर भी सर्वोत्तम सुझाव प्राप्त करने में सक्षम हैं। वे आपके अपने सुझावों को केंद्रीकृत करने में मदद करने के लिए एक टीम साइट के रूप में भी काम कर सकते हैं और आप अपने कार्यक्रम, प्रक्रियाओं, अन्यथा लोगों को एक ही छत के नीचे सुझाव दे सकते हैं। एक वास्तविक कैसीनो की तरह, आपके पास ऐसी चर्चाएँ होती हैं जिनमें SIKWIN के जीवित कैसीनो लोग और अन्य प्रतिभागी होते हैं; इसलिए यह अनुभव के आनंद और तल्लीनता को बढ़ाता है। आपको सिकविन के लाइव जुआ गेम में सभी पसंदीदा कैसीनो गेम के साथ-साथ कई अन्य गेम भी मिलेंगे। सिकविन पेशेवर सक्रिय जुआ प्रतिष्ठान निवेशकों के साथ भारतीय, रूसी और कई अन्य वास्तविक समय जुआ उद्यमों के खेल लाता है।

एक उत्कृष्ट कुशल विश्वव्यापी वीडियो गेम सट्टेबाज के रूप में, हमारी कंपनी अपने प्रतिभागियों को विश्वसनीय, अधिक ईमानदार और साथ ही समान विशेषताएं प्रदान करने के लिए समर्पित है। ❌ इसकी प्लेइंग साइट जैसी कोई वेबसाइट नहीं है – आप बस एक ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं, और वह प्रतिष्ठित नहीं हो सकता। व्यक्तिगत ग्राहक टिप्पणियों को उनके डैश से संबोधित करें।

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपनी प्रगति को समझने के लिए आवश्यक शोध को उपठेके पर नहीं दे सकते हैं – इसमें व्यापक विचार-विमर्श शामिल है और आप सबसे आगे समझेंगे। शुगर प्रॉपर्टी, कोलोराडो के महानगर ने एक क्षेत्र डैशबोर्ड बनाने के तरीके के कुछ अन्य उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किए हैं। नवीनतम अहसास वेब पेज में स्क्रॉलिंग तस्वीरें हैं जो आपको निश्चित रूप से शहर की सफलताओं के बारे में बताती हैं, साथ ही उनकी आधा दर्जन रणनीतिक प्राथमिकताओं को भी सूचीबद्ध करती हैं। लोग तथ्यों को खोजने और अतिरिक्त चरणों पर शोध करने के लिए प्रत्येक चिंता के लिए माउस क्लिक भी करते हैं। ‍डाटापाइन का लाभ और हानि डैश एक अच्छे, ब्रश प्रारूप का उपयोग करके जानकारी व्यवस्थित करता है। आप पिछले कुछ वर्षों में आर्थिक पैटर्न की रूपरेखा और नकदी-हानि की रूपरेखा देने वाले मेट्रिक्स से दूर उच्चतम-शिखर समूह देखेंगे।

यदि डैशबोर्ड वास्तव में खुला है, तो नई एपीआई ट्रिक को नए हाइपरलिंक से हटा दिया गया था। एक ही डैशबोर्ड बिल्ड में कई अंतर बनाने के लिए डुप्लिकेट पर स्विच करें। डैशबोर्ड से मुख्य रूप से रखा जाने वाला स्थान नए शब्द, विशेष टूलबार बटन को स्क्रीन करता है, और आप डैश को नियंत्रित करने के लिए डिक्लाइन-ऑफ आहार योजना का उपयोग कर सकते हैं। डैशबोर्ड फायदेमंद (और आनंददायक!) हैं कि आप बहुत सारे बनाएंगे, और उन्हें अलग-अलग तरीकों से अपने बाकी लोगों के साथ साझा करना चाहेंगे। अंततः, कैरियर की हानि के कारण मानचित्र को डैश के भीतर ले जाया जाता है, क्लोन किया जाता है, या हटा दिया जाता है।

हमारी कंपनी भारतीय रुपयों को पहचानने वाली कुछ अन्य ऑनलाइन खेलने वाली साइटों में से एक है। हम डैशबोर्ड को और अधिक मनोरंजक बना सकते हैं, जैसे, एक डेस्क, अपनी पसंद के अनुसार नोड पर विचार करना। मैंने इसे केवल हिस्टोग्राम और आप बार चार्ट से चुने गए ताज़ा खुलासे को प्रदर्शित करने के लिए सेट किया है। आपके अध्ययन के साथ-साथ भव्य विज़ुअलाइज़ेशन बनाने में मदद करने के लिए टेबलू निःशुल्क है। ऑस्ट्रेलिया में नए कानून आपकी खेल वेबसाइटों पर आसानी से दांव लगाने के लिए मालिकों को बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करते हैं और इसमें जुए के प्रमुख नाम जैसे बेट365, प्लेअप, स्पोर्ट्सबेट इत्यादि शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया में कानूनी रूप से काम कर रहे हैं। सिक्किमबेट चरित्र कहने के लिए ईमानदारी बुनियादी और आवश्यक विशेषता है।

वेब गेमिंग सॉफ्टवेयर पर सिकविन

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

वे विश्लेषण प्रदान करने का एक कम कठिन, बेहतर तरीका स्थापित करते हैं जिसकी व्याख्या करना एक आसान काम है और जब आप खरीदना चाहें तो इसे हटा सकते हैं। किसी संगठन के भीतर कार्यों का गहन अध्ययन करने के लिए एक शोध का उपयोग किया जाता है। इस प्रकार एक अध्ययन भी मोटे तौर पर संबंधित सलाह से काफी हद तक सुरक्षा प्रदान करता है, अन्यथा यह किसी व्यक्तिगत वस्तु, उद्देश्य या आनंद की विशिष्टताओं पर काम कर सकता है। ट्यूब विज़ुअलाइज़ेशन – बिक्री के संबंध से लीड उत्पन्न करने के लिए हमेशा नई प्रगति दिखाना और आप रूपांतरण जांच कर सकते हैं। टेबल विज़ुअलाइज़ेशन – ज्यादातर खरीद मूल्य पते, स्थिति आदि से मेट्रिक्स को सूचीबद्ध करने से परिचित है। मीट्रिक सोच से स्पष्ट दृश्य और समीक्षाएँ उत्पन्न करने के लिए यह एक उत्कृष्ट विकल्प है।

वेंचर डैशबोर्ड

बेट365 और यू विल पैरिमैच बेहतरीन खेल वेबसाइटों में से एक हैं जो क्रिकेट सूट की लाइव ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की पेशकश करते हैं। हमारा संगठन यह सुनिश्चित करता है कि खिलाड़ी अब तक के सबसे ईमानदार खिलाड़ियों तक पहुंचें और आप हमारी चौबीसों घंटे उपभोक्ता सेवाओं की सहायता के कारण नवीनतम विश्वसनीय कार्यों तक पहुंच सकें। हमारे पास खिलाड़ियों के मार्गदर्शन को तीसरे लोगों को न बताने के लिए पर्याप्त समय है। जब भी आप मोबाइल प्रोग्राम के माध्यम से दांव लगाते हैं, तो आपको इंतजार नहीं करना पड़ेगा और आप ढेर सारा टाइम पैकेज पा सकते हैं। साथ ही, पार्ट शिपिंग बहुत आसान होने के कारण प्रोग्राम आपको सभी आवश्यक जानकारी आसानी से ढूंढने में सक्षम बनाता है। प्रत्येक खिलाड़ी और नए और मौजूदा दोनों उपभोक्ताओं के लिए, वांछित पुरस्कार प्राप्त करने का एक बड़ा खतरा है।

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

इस तरह से आप अधिग्रहण में वास्तविक समय के भीतर अपने प्रयासों को बदल सकते हैं ताकि आप जो प्राप्त कर चुके हैं उसे प्राप्त करने की अपनी संभावनाओं को बदल सकें। अब तक आपने जो कुछ भी प्रदर्शित किया है वह आपके अपने हिमशैल का टिप मात्र है कि आप अपने डेटा डैश में संभावित रूप से क्या उपयोग कर सकते हैं। डैश रिवीलिंग का आनंद लेने का एक उद्देश्य उन्हें व्यक्तिगत साधनों और आपके संगठन की आवश्यकताओं के अनुसार वैयक्तिकृत करना है। तार्किक अध्ययन डैश का एक विशिष्ट उदाहरण एक उत्सुक एमआरआर रिसर्च डैशबोर्ड होगा जो सप्ताह के अनुसार नया एमआरआर, नया एमआरआर, साइनअप और आप ताजा एमआरआर हो सकता है।

आप अपने डैश को एक संबंध देकर या उसमें एक अतिरिक्त वेब साइट या एप्लिकेशन एम्बेड करके प्रचारित कर सकते हैं। डैशबोर्ड मानचित्र, लिस्टिंग, मानचित्र, गेज, संकेतक और तालिकाओं सहित कॉन्फ़िगर करने योग्य मुद्दों से दूर बने होते हैं, और आप अपने एप्लिकेशन ब्राउज़र स्क्रीन का 100 प्रतिशत उपयोग कर सकते हैं। एक अच्छे डैशबोर्ड की शैली को कई तरह से डिज़ाइन किया जा सकता है ताकि आप जितना संभव हो उतना अच्छा हो सकें। की तुलना में आँकड़ों के बीच अंतर देखने में असमर्थ। खुलासा? यहां वह सब कुछ है जो आपको फ़नल करने के लिए समझने की आवश्यकता है ताकि आप दोनों की ऊर्जा प्राप्त कर सकें। नया अंतराल विज़ुअलाइज़ेशन – एक डेटाब्लॉक पर एक ही मीट्रिक और विभिन्न दिनांक सीमा के बारे में सोच को प्रकट करने के लिए है।

डैशबोर्ड को विज़ुअलाइज़ करते हुए आप इब्राहिम अयाधी के कारण ELK सिएम को देख सकते हैं

यह तुरंत भी आबाद हो सकता है, जिसमें चयनित रिपोजिटरी से शोध किया गया है। इसलिए उन्हें सही ढंग से गाने में मदद करने के लिए उन्हें स्पष्ट रूप से चित्रित करना बेहद महत्वपूर्ण है। वे उन्हें आपके पास ऐसे स्थान पर लाएंगे जहां आप संभावित रूप से देख सकते हैं कि आप अन्य पहलुओं पर कैसे काम कर रहे हैं, और आप उनकी तुलना कर सकते हैं।

कहने की जरूरत नहीं है, यह विश्लेषणात्मक डैश का एक बुनियादी प्रकार है और आप डेटाबॉक्स के साथ खेलने वालों को और अधिक जटिल बना सकते हैं। अब, एक ऑपरेशनल डैश आपके KPI से संबंधित नवीनतम परिणामों को ट्रैक करने में आपकी सहायता करता है। इसके साथ ही, ऐतिहासिक जांच के लिए ज्ञान पर आधारित योजनाओं को उजागर करने के लिए विश्लेषणात्मक डैशबोर्ड भी मौजूद थे। यह समझने का एक प्रभावी तरीका है कि डैशबोर्ड अधिक समय-कुशल क्यों हैं, और इसलिए इस प्रकार के प्रकटीकरण के लिए शब्द की उत्पत्ति बिल्कुल नई कार डैशबोर्ड से हुई है जिसमें सभी विशेषताएं शामिल हैं। बस याद रखें कि, डेटा डैशबोर्ड के साथ, अन्य संबंधित मेट्रिक्स से संबंधित चीज़ों को खींचना आसान होता है। आप प्रवृत्ति भी चुन सकते हैं और आप किसी संगठन की जांच के भीतर संभावित चुनौतियों को अनदेखा कर सकते हैं।

विश्लेषण विज़ुअलाइज़ेशन एक दृश्य सेटिंग के भीतर अनुसंधान प्रस्तुत करने का एक तरीका आज़माता है जिससे इसे सीखना आसान हो जाता है और आप जान सकते हैं। नए ऑस्ट्रेलियाई लोग खेल आयोजनों पर दांव लगाना चुनते हैं और आप क्रिकेट को सबसे महान खेल आयोजनों में से एक होने के नाते देख सकते हैं, जिसमें बड़ी संख्या में लोग आपके सूट पर नवीनतम दांव लगाते हैं। बीबीएल सहित त्वरित शैली लीगों में नवीनतम रुचि बड़ी संख्या में जुआरियों को जन्म देती है। यूके में ऑनलाइन जुआ वास्तव में प्लेइंग ऑपरेट 2005 के अंतर्गत जुआ भुगतान के कारण सुरक्षित रूप से विनियमित है। कोई भी व्यक्ति यूके में एक गेम साइट या ऐप का उपयोग करके स्वतंत्र रूप से चुन सकता है। यूनाइटेड किंगडम क्रिकेट टीम ने नवीनतम मैचों में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर नवीनतम 2019 विश्व कप का खिताब जीता।

Scroll to Top